• Kal Ho Naa Ho (New York Masala) - Kal Ho Naa Ho

     

     

    Har Ghadi Badal Rahi Hai Roop Zindagi
    Chaav Hai Kahhi Kabhi Hai Dhoop Zindagi
    Har Pal Yahan Jee Bhar Jiyo

    Jo Hai Sama Kal Ho Naa Ho
    Har Ghadi Badal Rahi Hai Roop Zindagi
    Chaav Hai Kahhi Kabhi Hai Dhoop Zindagi
    Har Pal Yahan Jee Bhar Jiyo

    Jo Hai Sama Kal Ho Naa Ho


    Chaahe Jo Tumhe Poore Dil Se
    Milta Hai Woh Mushkil Se
    Aisa Jo Koi Kahin Hai
    Bas Vahi Sabse Hasin Hai
    Us Haath Ko Tum Thaam Lo
    Woh Meherbaan Kal Ho Naa Ho
    Har Pal Yahan Jee Bhar Jiyo

    Jo Hai Sama Kal Ho Naa Ho 


    Palko Ke Leke Saaye
    Paas Koi Jo Aaye
    Lakh Sambhalo Paagal Dil Ko
    Dil Dhadke Hi Jaaye
    Par Sochlo Is Pal Hai Jo
    Woh Dastan Kal Ho Naa Ho

    Har Ghadi Badal Rahi Hai Roop Zindagi
    Chaav Hai Kahhi Kabhi Hai Dhoop Zindagi
    Har Pal Yahan Jee Bhar Jiyo

    Jo Hai Sama Kal Ho Naa Ho
    Har Pal Yahan Jee Bhar Jiyo

    Jo Hai Sama Kal Ho Naa Ho

     


    Tags Tags : , , , ,
  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :